Crime

मजाक में डबल मर्डर की वारदात: पत्नी बोली- ये तुम्हारा बेटा नहीं है, पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला, नवजात को भी तड़पा-तड़पाकर मार डाला

एक सनकी पति का क्रूर चेहरा सामने आया है. पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला. साथ ही अपने 43 दिन के नवजात बेटे क्रियांश को भी पानी में डुबो कर मौत के घाट उतार दिया. इस दिल दहला देने वाली वारदात से हैदराबाद के अब्दुल्लापुरमेट में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बताया कि पहले पति-पत्नी में कहासुनी हुई, फिर मारपीट शुरू हो गई.

पति धनराज ने पत्नी लावण्या पर पहले बीयर की बोतल और फिर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. यह डबल मर्डर दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ. हत्याकांड का आरोपी धनराज पहले फरार था, लेकिन पुलिस टीमों ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से खून से सने कपड़े भी बरामद हुए हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि यह घटना गांव अनाजपुर में हुई है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. दंपती मजदूरी का काम करता था और कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. घटना वाले दिन दंपती की बड़ी बेटी ने पिता को मां को पीटते देखा तो वह मदद के लिए गांव गई और पड़ोसियों को बुला लिया. इसी बीच उसने एक अन्य नाबालिग को घटना की जानकारी दी.

बुजुर्ग और पड़ोसी जब तक धनराज के घर पहुंचे तब तक वह घटना को अंजाम दे चुका था. इसके बाद धनराज मौके से फरार हो गया. उसकी पत्नी लावण्या के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके पति धनराज ने पहले भी उस पर हमला किया था. वह अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था.

राचकोंडा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हमने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. धनराज की पत्नी कुछ दिनों से मायके में थी और वह धनराज के पास नहीं लौटना चाहती थी. उसने हाल ही में डिलीवरी की थी.

घटना वाले दिन वह नवजात क्रियांश को लेकर धनराज के घर लौट आई थी. धनराज ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी पत्नी से नाराज था. पत्नी ने उसे बताया कि यह नवजात उसका बेटा नहीं है. वह बार-बार ताने मार रही थी और भड़का रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *